Friday 19 October 2012

तुम क्या गए , दिल उजड़ गया







तुम साथ थे 
तो तुमने 
जीना हराम कर रखा  था  ..
अब दूर हो तो 
तुम्हारी याद नहीं जीने देती ..
                         'नमन'  


+++++++++++++++++++++++++++++


वो छीन कर
दूर रख देतीं है किताबों को 
कहती है ......
रात-दिन सीने से लगाये रखते हो  
सौतन हैं ए मेरी .....  
                                   'नमन'

+++++++++++++++++++++


उसने कहा 
मैं उसके सपनों में आया था 
मैं सोचता रह  गया ...
उससे मिलने के बाद 
क्या मैं कभी सो पाया ..... ?  
                                            'नमन'
++++++++++++++++++++++

जानता हूँ पत्थर हो 
फिर भी पूजता हूँ 
क्योंकि एक तुम ही तो हो 
जो पत्थर के सही 
मेरे हो ........!   
                      'नमन'

++++++++++++++++++++++++++++


तुम क्या गए 
दिल उजड़ गया 
और 
घर बस गया ...
                      'नमन' 

++++++++++++++++++++++++++++

वो ख्वाब की तरह आये 
हकीकत की तरह चले गए 
और हमें 
मलबे की तरह छोड़ गए ...
                                   'नमन'


+++++++++++++++++++++++++++




No comments:

Post a Comment